अन्य ख़बरें

पीएम मोदी ने इंटरव्यू में बताया किस राज्य में भाजपा को मिलेंगी सबसे ज्यादा सीटें |

“पीएम मोदी ने कहा, ‘टीएमसी पार्टी बंगाल चुनाव में अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। इस बार देश में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला राज्य पश्चिम बंगाल होने जा रहा है। बीजेपी को सबसे ज्यादा सफलता पश्चिम बंगाल में मिल रही है।”

एजेंसी, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाचार एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को सबसे बड़ी सफलता पश्चिम बंगाल में मिलने जा रही है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘टीएमसी पार्टी बंगाल चुनाव में अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। इस बार देश में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला राज्य पश्चिम बंगाल होने जा रहा है। बीजेपी को सबसे ज्यादा सफलता पश्चिम बंगाल में मिल रही है।

बंगाल के चुनाव में TMC अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। पिछले विधानसभा चुनाव में हम 3 थे और बंगाल की जनता ने हमें 80 पर पहुंचा दिया। हमें पिछले चुनाव में भारी बहुमत मिला था। इस बार पूरे हिंदुस्तान में बेस्ट परफॉर्मिंग स्टेट कोई होगा तो पश्चिम बंगाल होने वाला है। भाजपा को सर्वाधिक सफलता पश्चिम बंगाल में मिल रही है। वहां का चुनाव एक तरफा है।

“प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘आपने आखिरी दौर शब्द का इस्तेमाल किया, मैं इसमें बहुत सारी चीजें देख सकता हूं- एक तो यह संकेत देता है कि हमारा नया युग शुरू होगा। दूसरा, जो लोग सपने देख रहे थे और बड़े-बड़े वादे कर रहे थे, यह होगा उनका ‘आखिरी दौर’ भी ‘चुनाव का आखिरी दौर नहीं है, उनकी स्थितियों का भी आखिरी दौर है।”

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button