Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंराजनीतीराष्ट्रीय

Pakistan को उम्मीद, ‘कांग्रेस फिर लाएगी आर्टिकल 370, मोदी के दिए जख्मों से JK को मिलेगी राहत’

इस्लामाबाद :- जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण विधायक चुनाव हो रहे हैं और जनता लोकतंत्र के यज्ञ में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। यह बात पाकिस्तान को हजम नहीं हो रही है।

ताजा खबर यह है कि पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 फिर से बहाल होना चाहिए और इस मुद्दे पर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस को पाकिस्तान का समर्थन हासिल है।

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से चर्चा में ख्वाजा आसिफ ने उम्मीद जताई कि एक दिन जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 और 35ए की एक बार फिर बहाली होगी। इस तरह नरेंद्र मोदी ने कश्मीर के लोगों को जो जख्म दिए हैं, उन पर कुछ महरम लगेगा।

और क्या बोले पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ

  • पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 की बहाली के मुद्दे पर शहबाज शरीफ सरकार और कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन एक ही पेज पर थे।
  • जियो न्यूज के साथ एक साक्षात्कार में ख्वाजा आसिफ ने कहा कि इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन विधानसभा चुनाव जीतेगा और केंद्र शासित प्रदेश में सत्ता में आएगा।
  • आसिफ ने कहा, ‘उन्होंने (गठबंधन) इसे एक चुनावी मुद्दा बना दिया है। पाकिस्तान और नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए को बहाल करने के लिए एक ही पक्ष में हैं।’
Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button