Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंमनोरंजन

रिवॉल्वर साफ कर रहे थे गोविंदा… अचानक चली गोली, पैर में लगी, ICU में भर्ती

इंदौर:- बॉलीवुड एक्टर गोविंदा घायल हो गए हैं। लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ करते समय उनके घुटने में गोली लग गई। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। घटना मंगलवार सुबह करीब 5 बजे की है।

पुलिस ने जब्त की रिवॉल्वर
कहा जा रहा है कि अभिनेता आईसीयू में भर्ती है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, गोविंदा की बंदूक से गलती से गोली चली, जो उनके पैर में लग गई। गोली उनके घुटनों के पास लगी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिवॉल्वर जब्त कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे एक्टर
जानकारी के अनुसार, गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। उनके हाथ से रिवॉल्वर छूटकर गिरने से हादसा हुआ। उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने कहा कि डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है और गोविंदा की हालत ठीक है। वह अभी अस्पताल में हैं।

आईसीयू में भर्ती हैं अभिनेता
गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि जब हादसा हुआ तब गोविंदा की पत्नी सुनिता घर पर नहीं थीं। जानकारी मिलते ही मुंबई के लिए रवाना हुई और अस्पताल पहुंची। फिलहाल उनकी बेटी टीना और पत्नी हॉस्पिटल में उनके साथ हैं।

शिवसेना पार्टी में शामिल हुए
गोविंदा 90 के दशक के सबसे बड़े स्टार थे। उन्होंने हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, दूल्हे राजा, राजा बाबू, नसीब, हद कर दी आपने और आंटी नंबर 1 जैसी कई फिल्मों में काम किया है। गोविंद ने इसी साल राजनीति में एंट्री ली। उन्होंने मार्च में एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना की सदस्यता ली।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button