Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंछत्तीसगढराज्यरायपुरराष्ट्रीय

बीजापुर में नक्सलियों को घेरने निकले जवान की सड़क हादसे में मौत, डिप्टी CM विजय शर्मा को बाइक पर कैंप ले गया था ASI

बीजापुर जिले में एक दुखद सड़क दुर्घटना में एएसआई चमरु राम तेलम की मौत हो गई। डीआईजी के नेतृत्व में एक पुलिस दल बुधवार रात नक्सलियों के मांद तिमेनार और बेचापाल क्षेत्र में सर्चिंग पर था, जब उनकी बाईक बेचापाल के पास पहाड़ी रास्ते और खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बीजापुर :- छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में एएसआई चमरु राम तेलम की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को डीआरजी का एक दल नक्सलियों के मांद तिमेनार और बेचापाल क्षेत्र में सर्चिंग पर निकला था। इस दौरान, दल की बाइक बेचापाल के पास पहाड़ी रास्ते और खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अंधेरे में बाइक के फिसलने से एएसआई चमरु राम को सिर में गंभीर चोटें आईं।

चमरु राम को तुरंत समीप के नेलसनार अस्पताल में ले जाया गया, जहां गंभीर स्थिति के बावजूद उनका इलाज शुरू किया गया, लेकिन उनकी चोटों की गंभीरता के कारण इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। चमरु राम ग्राम मोरमेड, बीजापुर तहसील का निवासी था।

बीते 16 अगस्त को पालनार प्रवास पर आए प्रदेश के गृह मंत्री और डिप्टी सीएम विजय शर्मा को बाइक में जवान बैठाकर शिविर स्थल तक ले गया था।

एसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि मृत एएसआई को बीजापुर में पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी और गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। इसके बाद, उनके गृहग्राम मोरमेड में अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button