Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंमनोरंजन

ऑस्कर 2025 के लिए नॉमिनेट हुई ‘लापता लेडीज’, रवि किशन बोले- हम ही जीतेंगे

नई दिल्ली :- ऑस्कर 2025 में बॉलीवुड फिल्म ‘लापता लेडीज’ भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने 29 फिल्मों की लिस्ट में से ‘लापता लेडीज’ का चयन किया। यह फिल्म भारत की ओर से ऑस्कर अवार्ड के लिए बेस्ट फॉरेन फिल्म कैटेगरी के लिए भेजी गई है।

बता दें, फिल्म नारी सशक्तिकरण पर आधारित है। फिल्म की कहानी किरण राव ने लिखी है और निर्देशन भी उन्हीं का है। इसके प्रॉड्यूसर आमिर खान हैं। फिल्म में रवि किशन ने भी शानदार अभिनय किया है।

दुनिया देखेगी भारत और हम जीतेंगे ऑस्कर: रवि किशन
भारत की ओर से ऑस्कर के लिए इस फिल्म के चुने जाने के बाद रवि किशन ने कहा कि दुनिया इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर भारत के दर्शन करेगी। फिल्म में इंस्पेक्टर मनोहर की भूमिका निभाने वाले रवि किशन को पूरा भरोसा है कि यह फिल्म ऑस्कर जीतेगी।

Laapataa Ladies: ‘लापता लेडीज’ फिल्म की कहानी
फिल्म की शुरुआत दो दुल्हनों से होती है, जो ट्रेन में बदल जाती हैं। फिल्म की कहानी दोनों दुल्हनों के ईर्द-गिर्द है। उनमें से एक लड़की पढ़-लिखकर नौकरी करना चाहती है। गलत घर में जाने के बाद शुरू में शक होता है कि कहीं यह लुटेरी दुल्हन गैंग की सदस्य तो नहीं? जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, तस्वीर साफ होती है।

इंस्पेक्टर मनोहर के रूप में रवि किशन का रोल बहुत दमदार है। आखिरी में वे एक दुल्हन के दहेज लालची पति को थाने से भगाकर उसकी आगे की पढ़ाई और नौकरी का रास्ता साफ करते हैं।

कॉमेडी और ड्रामा के साथ ही शानदार एक्टिंग फिल्म की खूबी है। डायरेक्टर के रूप में किरण राव ने कमाल काम किया है।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button