Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंछत्तीसगढरायपुर

छत्तीसगढ़ के साधराम हत्याकांड में मिला टेररिस्ट कनेक्शन, मोबाइल में मिले फोटो देख पुलिस के उड़े होश

बीते 20 जनवरी को छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा जिल के लालपुर में रहने वाले साधराम यादव की गला रेंतकर छह आरोपितों ने निर्मम हत्या कर दी थी। हत्या के छह आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें से पांच आरोपित जेल में है। वहीं एक नाबालिग सुधार गृह में है।

HIGHLIGHTS

  1. हत्याकांड में छह आरोपित किए गए हैं गिरफ्तार l
  2. आरोपितों के घर से जब्त किया गया है सामान।
  3. दो के खिलाफ यूएपीए एक्ट के तहत कार्रवाई।

राजनांदगांव:- साधराम हत्याकांड में पुलिस को नए सबूत मिले हैं। इसमें आतंकी कनेक्शन होने की जानकारी सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक नाबालिग है। आरोपितों के टूटे मोबाइल फोन से पुलिस ने बंदूक के साथ कुछ संदिग्ध वर्दीधारियों के फोटो और वीडियो बरामद किया है।

मामले की जांच एनआईए भी कर रही है। नए तथ्य सामने आने के बाद एनआईए इस बिंदु पर आगे जांच करेगी। इसकी पुष्टि राजनांदगांव रेंज आइजी दीपक झा ने की है। बता दें कि बीते 20 जनवरी को लालपुर में रहने वाले साधराम यादव की गला रेंतकर छह आरोपितों ने निर्मम हत्या कर दी थी।

हत्या के छह आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें से पांच आरोपित जेल में है। वहीं एक नाबालिग सुधार गृह में है। पुलिस ने आरोपितों के मोबाइल फोन को फारेंसिक जांच के लिए भेजा था। एक टूटे मोबाइल में पुलिस को संदिग्ध वर्दीधािरयों की फोटो-वीडियो मिला है।

हालांकि पुलिस साधराम हत्याकांड में पहले ही आतंकी गतिविधियों की संलिप्तता पाए जाने पर धारा 16 यूएपीए के अंतर्गत अपराध दर्ज की थी। राजनांदगांव रेंज आईजी दीपक झा ने कहा, इस मामले में आतंकी संगठन की गतिविधियों का साबूत मिला है। इसलिए गंभीरतापूर्वक पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button