Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंराज्य

सेल्फी लेने ट्रेन की बोगी के ऊपर चढ़ा नाबलिग, हाईवोल्टेज तार की चपेट में आने से मौत

सेल्फी का शौक एक नाबालिग की मौत का कारण बन गया। सेल्‍फी लेने के लिए जान दांव पर लगा दी। हादसा है मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा का, जहां ट्रेन के डिब्बों पर चढ़ा 16 वर्षीय किशोर हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

HIGHLIGHTS

  • सुमित तीन दोस्तों के साथ पटरी के पास पहुंचा था।
  • कुंडीपुरा पुलिस ने तत्काल पहुंचकर जांच शुरू की।
  • मामले में पुलिस दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

छिंदवाड़ा (Chhindwara News):- मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सेल्फी लेने ट्रेन के डिब्बों पर चढ़ा 16 वर्षीय किशोर हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आ गया। स्‍थानीय लोगों की सूचना पाकर तत्काल कुंडीपुरा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई जहां पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाकर जांच शुरू कर दी है।

सुमित पिता संजू यादव उम्र 16 साल निवासी सरसवाड़ा शुक्रवार सुबह 12 बजे अपने दोस्तों के साथ निकला था, मौज मस्ती करते हुए मृतक सुमित के 3 दोस्त पटरी के पास पहुंच गए।

मामले में पुलिस सुमित के दोस्तों से पूछताछ कर रही
पटरी पर खड़े चार डिब्बों पर चढ़कर सुमित सेल्फी लेने लगा, तभी वह डिब्बों के ऊपर झूल रहे हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आ गया। इस हादसे में वह बुरी तरह झुलस गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस सुमित के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

अब तक हो चुकींं कई मौतें
अब तक जिले भर में रील और सेल्फी लेने वाले कई लोगों ने जान गंवाई है। इन घटनाओं में सभी की मौत हो गई थी। इसी तरह कुछ अन्य युवा भी नया क्रिएट करने में जान से हाथ घो बैठे हैं।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button