Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंनई दिल्लीमनोरंजनमुंबईरायपुर

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा था थप्पड़, अब झेलना पड़ रहा इन स्टार्स का गुस्सा

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर का माहौल काफी गर्म हो चुका है। हर बार की तरह इस सीजन में दर्शकों को खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर अरमान मलिक और विशाल पांडे लगातार सुर्खियों में हैं। कोई अरमान को सपोर्ट कर रहा है, तो कोई विशाल की ओर से बोल रहा है।

HIGHLIGHTS

  1. वीकेंड के वार पर पायल मलिक ने किया था खुलासा।
  2. कृतिका को लेकर विशाल के कमेंट पर भड़के थे अरमान।
  3. गौहर खान, राखी सांवत समेत इन सितारों ने किया सपोर्ट।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर :- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि पायल मलिक वीकेंड के वार पर आती हैं और विशाल पांडे को लेकर एक खुलासा करती हैं। वह बताती हैं कि विशाल ने कहा है कि उसे कृतिका भाभी अच्छी लगती है। यह सुनकर अरमान मलिक को काफी गुस्सा आता है। वे कुछ देर बाद विशाल के पास जाते हैं और उन्हें थप्पड़ मार देते हैं। अन्य सदस्य रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और दीपक चौरसिया इस इंसीडेंट पर अरमान मलिक को घर से बाहर निकाल देने की बात कहते हैं।

इस पर बिग बाॅस फैसला लेते हुए अरमान मलिक को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने की सजा सुनाते हैं। इस थप्पड़ कांड पर आम जनता से लेकर सेलेब्स तक सभी भड़के हुए हैं। अब वे तरह-तरह के कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

भाविन भानुशाली
वहीं, विशाल पांडे के दोस्त और इंफ्लुएंसर भाविन भानुशाली ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। उनका कहना है कि अरमान मलिक एक क्रिमिनल है। विशाल के पेरेंट्स ने भी अपने बेटे के लिए स्टैंड लिया है और अपना रिएक्शन वीडियो शेयर किया है।

गौहर खान
एक्ट्रेस गौहर खान भी विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और लिखा, शादीशुदा लोगों को सुंदर कहना सही नहीं है क्या। यह गुनाह है? कुछ भी।

एल्विश यादव
बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने भी अपने लेटेस्ट व्लाॅग में इस थप्पड़ कांड को लेकर रिएक्ट किया है। उन्होंने अपने दोस्तों से सवाल किया। साथ ही उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि अरमान को बिग बॉस शो से निकाल दिया जाना चाहिए।

राखी सावंत
राखी सावंत ने अपने रिएक्शन देते हुए वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा, ‘बहुत गलत हुआ है बिग बॉस में। ऐसा कभी नहीं हुआ। विशाल को अरमान मलिक ने इतना जोर से थप्पड़ मारा। ये बिग बॉस के नियम के बाहर हुआ है। बिग बॉस किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? अरमान मलिक को अभी के अभी बाहर निकालो।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button