Breaking Newsअन्य ख़बरेंछत्तीसगढमध्यप्रदेशमहाराष्ट्रराज्यरायपुर

छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में गैंगवार, देर रात ढ़ाई बजे अमित जोश और स्टेनली गैंग के बीच चली गोली, दो घायल

छत्‍तीसगढ़ के भिलाई से गैंगवार (Gang War In Bhilai) की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि भिलाई के ग्लोब चौक पर गैंगवार हुआ है। अमित जोश गैंग और स्टेनली गैंग के बीच देर रात ढ़ाई बजे ताबड़तोड़ गोली चली है। इस गैंगवार में दो लोगों की मौत की खबर है।

भिलाई:- छत्‍तीसगढ़ के भिलाई टाउनशिप में ग्लोब चौक के पास मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात लगभग 2 बजे दो पक्षों (Gang War in Bhilai) में विवाद के बाद गोली चल गई है। फायरिंग में दो युवकों को गोली लगी है और दोनों का इलाज रायपुर के मेकाहारा में चल रहा है। गोली चलाने वालों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भिलाई शहर सुखनंदन राठौर ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से गोली चलाने वाले आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। सेंट्रल एवेन्यू रोड ग्लोब चौक के पास रात को विश्रामपुर निवासी आदित्य, सुनील एवं रमनदीप एक ही बाइक पर शराब के नशे में हुड़दंग करते हुए सेंट्रल एवेन्यू रोड से जा रहे थे।

इसी दौरान पीछे से बाइक सवार पहुंचे और उनसे उलझ गए। तीनों ही युवकों पर आरोप लगाने लगे कि उनके द्वारा उन्हें गालियां दी गई है। विवाद बढ़ने पर आदित्य एवं सुनील बाइक से उतर गए थे। तभी अज्ञात आरोपितों ने फायर कर दिया। जिसमें आदित्य एवं सुनील को गोली लगी जबकि रमन दीप बाइक आगे बढ़ा दिया, जिससे वह बच गया।

आदित्य एवं सुनील को घायल अवस्था में इलाज के लिए श्री शंकराचार्य मेडिकल कालेज जुनवानी ले जाया गया। जहां स्थिति गंभीर होने पर दोनों को ही रायपुर के अस्पताल रेफर कर दिया गया। एएसपी राठौर ने बताया कि दोनों ही घायलों की स्थिति सामान्य आऔर खतरे से बाहर हैं।

इधर आरोपितों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है। पहचान होते ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा। फिलहाल कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button