Breaking News

स्वाति मालीवाल ने बताई विभव कुमार की हैवानियत

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट की हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। स्वाति मालीवाल ने अपनी एफआईआर में अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार द्वारा की गई हैवानियत के बारे में बताया है।

स्वाति को यह कहते हुए सीएम आवास के ड्राइंग रूप में बैठाया गया कि थोड़ी देर में सीएम आकर मुलाकात करेंगे। केजरीवाल तो नहीं आए, लेकिन उनके पीएम विभव कुमार वहां पहुंचे और बिना कोई कारण बताए, स्वाति को गालियां देने लगे।

विभव कुमार कह रहे थे कि तुम्हारी इतनी हिम्मत की हमारी बात नहीं मानेगी। स्वाति कुछ समझ पाती, इससे पहले विभव ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। स्वाति ने एफआईआर में बताया कि किस तरह सबसे पहले विभव कुमार ने उन्हें 7-8 थप्पड़ मारे। इसके बाद उनकी छाती, पेट और नाजुक अंगों पर पैर से चोट पहुंचाई।

इससे स्वाति के शर्ट के बटन टूट गए। विभव ने शर्ट ऊपर खींचने की कोशिश भी की। स्वाति गिड़गिड़ाती रही। दर्द से कराहते हुए उन्होंने बताया कि वे मासिक धर्म से है और नाजुक अंगों पर चोट के कारण उन्हें बहुत दर्द हो रहा है।

स्वाति ने एफआईआर में आगे बताया कि किस तरह वे जैसे-तैसे बचकर पुलिस तक पहुंची। बकौल स्वाति, ऐसे हैवानियत पूर्ण व्यवहार से मैं पूरी तरह टूट गई थी। पुलिस शिकायत करने में तीन दिन लग गए, क्योंकि मैं हिम्मत जुटा रही थी।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button