Breaking Newsजनसंपर्क मध्यप्रदेशमध्यप्रदेश

CM मोहन यादव ने बोली बड़ी बात, कहा- कांग्रेसी नेता पाखंडी हिंदू

कांग्रेस नेता पाखंडी हिंदू है, उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता। जब दतिया में कोई चुनाव लड़ेगा तो माई का आशीर्वाद लेने जरूर जाएगा, लेकिन उत्तर प्रदेश से कांग्रेसी चुनाव लड़ने के लिए नामांकन तो भर रहे हैं लेकिन रामलला के दर्शन करने तक नहीं गए।

इसका हिसाब जनता उनसे लेगी। यह बात मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दतिया प्रवास के दौरान किला चौक पर भाजपा की चुनावी आमसभा के दौरान कही। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले 55 वर्ष तक इनका राज रहा लेकिन गरीबी कभी दूर नहीं हुई।

मुख्यमंत्री ने शहर में किया रोड शो
इनको कभी गरीबों की चिंता नहीं रही। कांग्रेस के राजबाबू को सिर्फ झूठ की राजनीति आती है। एकमात्र भाजपा पार्टी है, जो गरीब कार्यकर्ता को भी देश और प्रदेश के बड़े पदों पर पहुंचाकर उसे सम्मान देती है। मुख्यमंत्री ने खुले में मांस बिक्री के प्रदेश सरकार के फैसले के बारे में भी भाषण में जिक्र किया। डॉ. यादव ने कहा कि गरीब परिवार के उपचार के लिए हवाई एंबुलेंस सेवा भी जल्दी दी जाएगी।

अब अगर अस्पताल में कोई गरीब शरीर छोड़ेगा तो उसके शव को घर तक पहुंचाने का पूरा खर्च सरकार उठाएगी। इससे पहले निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटा देरी से दतिया पहुंचे मुख्यमंत्री यादव का हवाई पट्टी पर पूर्व गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा, सेवढ़ा विधायक प्रदीप अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया सहित भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद हमीरपुर रोड से मुख्यमंत्री का रोड शो शुरू हुआ।

जो ढोल नगाड़ों के साथ उनाव रोड, बम बम महादेव होते हुए राजगढ़ चौराहा पहुंचा। जहां से मुख्यमंत्री यादव पीतांबरा पीठ पहुंचे। वहां उन्होंने माई का दर्शन कर पूजा अर्चना की। इसके बाद फिर से रोड शो शुरू हुआ जो नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए किला चौक पहुंचा।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button