क्रिकेटखेल

रोहित शर्मा ने आखिरकार हार्दिक पंड्या के हाथों मुंबई इंडियंस की कप्तानी गंवाने पर लंबी चुप्पी तोड़ी

रोहित शर्मा ने आखिरकार हार्दिक पंड्या के हाथों मुंबई इंडियंस की कप्तानी गंवाने पर लंबी चुप्पी तोड़ी। रोहित शर्मा ने पिछले कुछ महीनों के बवंडर पर विचार किया, जिसके दौरान उन्होंने हार्दिक पंड्या को अपनी आईपीएल कप्तानी खो दी और अगले महीने के टी20 विश्व कप के लिए उन्हें अपना डिप्टी चुना।

रोहित शर्मा ने आखिरकार हार्दिक पंड्या के हाथों मुंबई इंडियंस की कप्तानी गंवाने पर लंबी चुप्पी तोड़ी
टी20 विश्व कप प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा© एएफपी
रोहित शर्मा ने गुरुवार को स्वीकार किया, “हर चीज आपके हिसाब से नहीं होती,” जब उन्होंने पिछले कुछ महीनों के बवंडर पर विचार किया, जिसके दौरान उन्होंने हार्दिक पंड्या को अगले महीने के टी 20 विश्व कप के लिए डिप्टी के रूप में चुनने से पहले अपनी आईपीएल कप्तानी खो दी थी। भारत के सबसे प्रशंसित क्रिकेटरों में से एक, रोहित को मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में हटाए जाने से बिरादरी में कई लोगों को आश्चर्य हुआ और यह उनके प्रशंसकों के लिए एक कड़वी गोली थी, जिनमें से कई ने हार्दिक की आलोचना भी की, जबकि उन्होंने पहले कुछ मैचों में टीम का नेतृत्व किया था। आईपीएल सीजन.

भारतीय कप्तान ने एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कहा, “देखिए, यह जीवन का हिस्सा है। सब कुछ आपके अनुसार नहीं होगा। यह एक शानदार अनुभव रहा है।” जहां उनसे मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में पांड्या के नेतृत्व में खेलने के अनुभव के बारे में पूछा गया था।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button