Breaking Newsछत्तीसगढ

PM मोदी पर गाली देने पर युवक को महंगा पड़ा, पुलिस ने की सख्त कार्रवाई।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे, तभी पीछे से एक युवक ने प्रधानमंत्री मोदी को गाली दे दी। यह घटना कैमरे में रेकॉर्ड हो गई। अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जानें पूरा मामला क्या है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में रविवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 26 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। बिलासपुर की ASP (देहात) अर्चना झा ने बताया कि अरविंद कुमार सोनी को मस्तूरी शहर से गिरफ्तार किया गया।


उन्होंने बताया कि शनिवार को जब भदौरा गांव में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार एक जनसभा को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे तब सोनी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

कन्हैया कुमार कांग्रेस उम्मीदवार देवेन्द्र सिंह यादव के प्रचार के लिए बिलासपुर जिले में थे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता बीपी सिंह की शिकायत पर सोनी के खिलाफ IPC के तहत सार्वजनिक रूप से अभद्र शब्दों के इस्तेमाल और शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करने के अलावा CRPC के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

बता दें, कि पीएम मोदी को गाली देने का वीडियो बीजेपी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस पर सवाल खड़े किए हैं। इसको लेकर थाने में शिकायत भी दी थी। दरअसल, बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान मस्तूरी विधानसभा के भदौरा में कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के समर्थन में शनिवार को कन्हैया कुमार की सभा थी। कन्हैया कुमार सभा के बाद जब पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे, तब ही पत्रकारों के पीछे खड़े किसी युवक ने नारे के अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दे दी। यह घटना पत्रकारों के कैमरों में कैद हो गया। छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल से सात मई के बीच तीन चरणों में मतदान होगा और मतगणना चार जून को होगी।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button