Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंमनोरंजनराष्ट्रीयव्यापार

बीएसएनएल यूजर्स के आए अच्छे दिन, सस्ते प्लान के बाद अब मिलेगा फ्री इंटरनेट

BSNL Free Internet: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपनी सर्विस ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए लगातार काम कर रही है। प्राइवेट कंपनियों द्वारा टैरिफ प्लान बढ़ाने के बाद लोग बीएसएनल की तरफ रूख कर रहे हैं। लाखों लोगों ने एयरटेल, जियो और वीआई को छोड़ अपनी सिम को बीएसएनएल में पोर्ट करवा लिया है। अब सरकारी कंपनी ने फ्री इंटरनेट देने की प्लानिंग बनाई है।

फ्री में मिलेगा 4जी इंटरनेट
बीएसएनएल ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं देने की योजना बना रही है। कंपनी ने बेस ट्रांसीवर स्टेशन टावर लगाने का लक्ष्य रखा है। इसके जरिए लोगों तक सर्विस पहुंचाने में आसानी होगी। बीएसएनएल की प्लानिंग दूरस्थ इलाकों में इंटरनेट और कॉलिंग सुविधा प्रदान करना है।

मार्च 2025 तक टावर लगाने का लक्ष्य
बीएसएनएल ने उत्तर प्रदेश में मार्च 2025 तक 6,300 टावर लगाने का टारगेट रखा है। यूपी के कई जिलों में 4जी सुविधाएं लोगों को मिलना शुरू हो गई है। बता दें कि जुलाई में जियो और एयरटेल ने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है।

ऐसे में लोगों ने दूसरे विकल्प तलाशना शुरू कर दिया है, जिसका फायदा BSNL को हुआ है। ट्राई के अनुसार, सरकारी कंपनी से जुलाई में 29 लाख नए ग्राहक जुड़े हैं।

बीएसएनएल सिम कैसे ऑर्डर करें
अगर आप बीएसएनएल की सिम ऑर्डर करना चाहते हैं तो LILO ऐप के जरिए मंगवा सकते हैं। ऐप की मदद से सिम खरीद सकते हैं। इसके अलावा वॉट्सऐप के जरिए भी सिम ऑर्डर कर सकते हैं। वॉट्सऐप नंबर पर 8891767525 ‘Hi’ लिखकर अपने लिए सिम मंगवा सकते हैं।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button