Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंक्रिकेटखेल

कानपुर टेस्ट के पहले दिन बारिश बनी विलेन, बांग्लादेश ने बनाए 107 रन, पढ़ें हाईलाइट्स

इंदौर:- कानपुर में भारत और बांग्लादेश के दूसरे टेस्ट का पहला दिन था। बारिश की वजह से मैच को जल्दी खत्म करना पड़ा। 35 ओवर के गेम में बांग्लादेश ने 3 विकेट खोकर 107 रन बनाए हैं। दूसरे सेशन के दौरान खराब रोशनी की वजह से मैच को रोकना पड़ा। उसके बाद तेज बारिश शुरू हो गई। काफी देर तक इंतजार किया गया, लेकिन बारिश के बंद न होने पर मैच को रोकने का फैसला लिया गया। इस दौरान मोमिनल हक 40 और मुश्फिकुर रहीम 6 रन बनाकर खेल रहे थे।

आकाश दीप ने पहले दिन ढाया कहर
भारत और बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज है। इसमें भारत 1-0 से आगे चल रहा है। ग्रीन पार्क स्टेडियम में टीम इंडिया ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी लेने का फैसला किया। रविचंद्रन अश्विन ने टीम को तीसरी सफलता बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतों को 31 रन पर आउट कर दिलाई। वह अश्विन के हाथों एलबीडब्यू आउट हो गए। उससे पहले आकाश दीप ने शादमान इस्लाम (24 रन) और जाकिर हसन (0 रन) पर आउट किया था।

यहां पढ़ें मैच से जुड़े हाईलाइट्स
सोशल मीडिया पर कानपुर टेस्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। विराट कोहली ग्राउंड पर नॉकिंग के लिए जा रहे हैं। इस दौरान बारिश की वजह से ग्राउंड को ढक रहे एक ग्राउंड्समैन ने उन्हें देखकर उनके पैर छू लिए। कोहली ने उसके बाद उसे हाथ से पकड़ उठाया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद वीडियो पर यूजर्स के कई कमेंट्स आ रहे हैं।

अश्विन ने बनाया रिकॉर्ड
अश्विन ने सेशन की शुरुआत में कप्तान नजमुल हुसैन शांतों का विकेट लेकर एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया। उन्होंने अनिल कुंबले को पीछे कर दिया है। वह अब एशिया में टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button