Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंनई दिल्लीमुंबईराज्यराष्ट्रीयव्यापार

Fire In OLA Showroom: ओला शोरूम में लगी भयानक आग, 20 दोपहिया वाहन जलकर हुए खाक

इंदौर में ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने से शोरूम में रखी कुछ गाड़ियां जलना भी बताया जा रहा है। हालांकि मौके पर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है।

HIGHLIGHTS

  • इंदौर के ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में लगी भीषण आग
  • संयोगितागंज पुलिस ने तत्काल बिल्डिंग खाली कराई
  • फिलहाल आग से किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है

इंदौर :- गीताभवन चौराहे पर स्थित ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में गुरुवार को अचानक आग लग गई। इलेक्ट्रिक वाहनों में बैटरी फुटने के कारण इतनी भयानक हो गई कि 20 वाहन जलकर खाक हो गए। धमाके की आवाज भी दूर-दूर तक सुनाई दे रही थी। शोरूम में कार्यरत कर्मचारी और ग्राहक वहां से जान बचाकर भागे। बिल्डिंग में अन्य आफिस भी संचालित होते हैं।

हादसे के समय सैकड़ों लोग यहां मौजूद थे
हालांकि धमाके की आवाज सुनकर लोग बिल्डिंग से बाहर आ गए। फायर बिग्रेड को सवा छह बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद गांधीहाल स्थित कार्यालय से चार गाड़ियां यहां पहुंची। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबु पाया जा सका है।

वहीं आग बुझाने में करीब 45 हजार लीटर पानी लगा। आग लगने से शोरूम में धुआं भरा गया था। टेबल, कुर्सियों पर रखे आवश्यक दस्तावेज, गाड़ियों के पार्ट्स ने भी आग पकड़ ली। देखते ही देखते ही आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। मुख्य मार्ग पर होने से फायर ब्रिगेड की टीम को आग बुझाने में मशक्कत करना पड़ी।

धमाकों की आवाज सुन भागे
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग लगने के कारण धमाकों की आवाज तेज ऊपर तक आ रही है। जिसके बाद नीचे देखा तो धुआं निकल रहा था। हम तुरंत अपने कार्यालयों से बाहर निकलकर आए। वहीं घटना का पता चलते ही कर्मचारियों के स्वजन भी वहां पहुंच गए।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button