Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंछत्तीसगढराज्यरायपुर

शातिर के जेब से मिली सोने की अंगूठी से हुआ पांच लाख रुपये की चोरी का राजफाश, घरवालों ने नहीं थी घटना की जानकारी

रायपुर पुलिस ने अड्डेबाजी चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने शातिर चोर गौरव दास उर्फ बटे को गिरफ्तार किया और उसकी जेब से सोने की अंगूठी बरामद की। इससे चोरी के मामले का खुलासा हुआ जिसमें पांच लाख रुपये के जेवर चुराए गए थे। उसके सहयोगी ओप्पो उर्फ बाबू बंगाली की तलाश जारी है जो घटना के बाद से फरार है।

HIGHLIGHTS

  • सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी को दबोचा
  • प्रार्थी को नहीं थी चोरी की घटना की जानकारी

रायपुर:- अड्डेबाजी चेकिंग के दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस ने शातिर चोर गौरव दास उर्फ बटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस को चेकिंग के दौरान उसकी जेब से सोने की अंगूठी मिली। इस तरह पांच लाख रुपये की चोरी का राजफाश हुआ। उसका सहयोगी ओप्पो उर्फ बाबू बंगाली घटना के बाद से फरार है। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उसके सहयोगी की तलाश की जा रही है।

आरोपी के कब्जे से एक जोड़ी सोने के कंगन, सोने की अंगूठी दो नग, चांदी की पायल एक जोड़ी, छह नग चांदी के सिक्के 10-10 ग्राम पांच लाख के जेवर जब्त किए गए। इस चोरी के बारे में प्रार्थी को जानकारी नहीं थी। वह परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शंकर नंबर स्थित सेक्टर-2 में 30 जून से 11 अगस्त की दरमियानी रात चोरी की वारदात हुई।

मदन अग्रवाल के मकान में पीछे से दरवाजा तोड़कर अंदर घुसकर आरोपी आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर, सोने के कंगन एक जोड़ी, सोने की चेन (हार) सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। बताया गया कि चोरी करके आरोपी सामान का बंटवारा मूललाइट स्कूल के आसपास अड्डेबाजी की जगह में कर रहे थे, जहां बंटवारे के दौरान पास में बैठे एक बच्चे ने वह घटना देख ली थी।

सिविल लाइन पुलिस द्वारा अड्डेबाजी चेकिंग के दौरान वह बच्‍चा उसी अड्डेबाजी की जगह पर पुलिस को मिला, जिससे पूछताछ करने पर उसने घटना के बारे में और आरोपियों के बारे में पुलिस को बताया। आरोपियों की पहचान गौरव दास और बाबू बंगाली उर्फ ओप्पो के रूप में की गई। गौरव दास का पता तलाश कर पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बाबू बंगाली के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button