Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंनई दिल्लीमुंबईरायपुर

फोन-पे पर 40 हजार रुपये करवाए ट्रांसफर… कैलारस में कंप्‍यूटर सेंटर संचालक से ठगी

पुलिस के अनुसार कंप्यूटर सेंटर संचालक के सा‍थ ऑनलाइन ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपित युवक ने दुकान संचालक को झांसे में लिया और फोनपे पर रुपये ट्रांसफर करवा लिए। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

HIGHLIGHTS

  • पीड़‍ित ने मामले की श‍िकायत कैलारस थाने में की।
  • नामजद आरोपित पर ठगी की धाराओं में केस दर्ज।
  • वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया।

कैलारस:- ऑनलाइन रुपये ट्रांसफर करने की कहकर एक कंप्यूटर सेंटर संचालक से 40 हजार रुपये की ठगी हो गई। मामला कैलारस का है। पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपित पर ठगी की धाराओं में केस दर्ज किया है। चिन्नौनी थाना क्षेत्र के आसलपुर गांव निवासी मनोज पुत्र रामकिशन धाकड़ ने कैलारस थाने में आवेदन देकर बताया, कि कैलारस में पुरानी सब्जी मंडी मंदिर के सामने उसकी अनिल कंप्यूटर सेंटर के नाम से दुकान है। 28 जुलाई को उसकी दुकान पर सबलगढ़ के रुनघान खालसा गांव का निवासी सुनील पुत्र गंगाधर रावत आया।

सुनील ने कहा कि उसे दोस्त विक्की रावत के फोन-पे नंबर 8767123980 पर 40 हजार रुपये तत्काल में भेजने हैं। सुनील रावत ने दुकानदार से कहा कि वह उसे नकद 40 हजार रुपये दे रहा है और बदले में यह 40 हजार रुपये विक्की रावत के फोन-पे पर ट्रांसफर कर दे।

दुकानदार मनोज धाकड़ के अनुसार पहले उसने एक रुपया उक्त फोन-पे पर भेजा, तब सुनील रावत ने फोन पर किसी से बात करने के बाद कहा कि एक रुपया पहुंच गया है। इसके बाद 40 हजार रुपये उस नंबर पर ट्रांसफर कर दिए, यह देखकर सुनील रावत 40 हजार रुपये दिन बिना ही वहां से भाग गया। काफी दूर तक उसका पीछा किया, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। पुलिस ने सुनील रावत के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 318(4) के तहत केस दर्ज किया है।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button