Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंगुजरातछत्तीसगढनई दिल्लीबिहारमध्यप्रदेशमहाराष्ट्रमुंबईराज्यरायपुर

Datia News: फोन करके होटल में बुलाता… शादी का झांसा देकर कई बार किया दुष्‍कर्म

युवती ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि शादी का झांसा देकर चार साल तक उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया गया। जब उसने युवक से शादी की बात कही तो युवक ने उससे रिश्‍ता नहीं रखने की बात कह दी।

HIGHLIGHTS

  1. मप्र के दतिया जिले के इंदरगढ़ का मामला।
  2. आरोपी पर दुष्कर्म का मामला हुआ दर्ज ।
  3. शादी की बात पर बहाने बना देता था युवक।

इंदरगढ़ :- शादी का झांसा देकर पिछले चार वर्ष से युवती के साथ लगातार दुष्कर्म कर रहे आरोपी के विरुद्ध लांच पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उक्त आरोपी उसे इंदरगढ़ में होटल में फोन करके बुलाता था। जहां उसने कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान वह पीड़िता को शादी करने का झांसा देता रहा। आरोपी ने 11 जुलाई को किसी और लड़की के साथ शादी कर ली तब पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने पिता और घरवालों को दी। जिसके बाद रविवार को लांच थाने में मामला दर्ज कराया गया।

बातचीत के लिए मोबाइल भी दिया

पीड़िता ने लांच पुलिस को बताया कि वर्ष 2021 में उसके ताऊ के लड़के की शादी थी। जहां आरोपी अनुज चौबे निवासी लांच किराए से वाहन लेकर आया था। इस दौरान उसकी आरोपी से मुलाकात हुई। आरोपी ने पीड़िता को बात करने के लिए एक मोबाइल फोन भी दे दिया।

पीड़‍ितो को भरोसे में लेकर बनाए शारीरिक संबंध

इसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। इसी बीच आरोपी ने पीड़िता को भरोसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। गत 25 जून 2021 से आरोपी पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा। 25 जून 2024 को भी दोनों एक होटल में मिले जहां पीड़िता ने शादी की बात की तो आरोपी बहाने बनाने लगा। इसके बाद पीड़िता को जानकारी मिली कि 11 जुलाई को इंदरगढ़ में आरोपी ने शादी कर ली है।

इसके बाद पुलिस थाने पहुंचा मामला

युवती ने उससे बात करने की कोशिश की तो आरोपी ने उससे किसी तरह का रिश्ता नहीं रखने की बात कह दी। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज किया है। चूंकि दुष्कर्म की घटना जिस समय से हुई तब पीड़िता नाबालिग थी, इसके कारण पुलिस ने आरोपित पर पॉक्‍सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button