Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरें

Khajuraho Vande Bharat: खजुराहो वंदे भारत से टकराया जानवर, एक तरफ झुकी

हजरत निजामुद्दीन से चलकर खजुराहो जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस से शनिवार को दतिया स्टेशन से ठीक पहले एक जानवर टकरा गया। तेज रफ्तार ट्रेन से जानवर टकराने के कारण ट्रेन एक तरफ को हल्की सी झुक गई, वहीं टक्कर के प्रभाव से कुछ यात्रियों का सामान भी नीचे गिर गया। इससे यात्रियों के बीच दहशत फैल गई। ट्रेन लगभग 10 मिनट तक आउटर पर ही खड़ी रही।

ग्वालियर:- हजरत निजामुद्दीन से चलकर खजुराहो जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस से शनिवार को दतिया स्टेशन से ठीक पहले एक जानवर टकरा गया। तेज रफ्तार ट्रेन से जानवर टकराने के कारण ट्रेन एक तरफ को हल्की सी झुक गई, वहीं टक्कर के प्रभाव से कुछ यात्रियों का सामान भी नीचे गिर गया। इससे यात्रियों के बीच दहशत फैल गई। ट्रेन लगभग 10 मिनट तक आउटर पर ही खड़ी रही। इसके बाद रेलवे स्टाफ ने ट्रैक को क्लियर कर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया। इस बीच यह भी अफवाह फैल गई कि बारिश के कारण ट्रैक धंसक गया और ट्रेन एक तरफ झुकी है।

जानकारी के मुताबिक खजुराहो वंदे भारत एक्सप्रेस शनिवार की सुबह हजरत निजामुद्दीन से अपने निर्धारित समय सुबह छह बजे रवाना हुई। ट्रेन तीन मिनट की देरी से 9:13 बजे ग्वालियर पहुंची। इसके बाद आगे के सफर के लिए रवाना हो गई। ट्रेन तेज रफ्तार से वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन झांसी की ओर जा रही थी, क्योंकि ग्वालियर और झांसी के बीच इस ट्रेन का कोई स्टापेज नहीं है। इसी बीच दतिया स्टेशन से ठीक पहले वंदे भारत एक्सप्रेस से एक जानवर टकरा गया।

तेज टक्कर और जानवर के पहिए में उलझने के कारण ट्रेन हल्की सी एक ओर झुक गई, वहीं टक्कर की धमक से कोचों के अंदर यात्रियों का हल्का-फुल्का सामान भी गिर गया। इससे यात्रियों के बीच दहशत फैल गई। हालांकि थोड़ी ही देर के बाद ट्रेन को आगे के सफर के लिए रवाना कर दिया गया। रेल मंडल झांसी के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह का कहना है कि खजुराहो वंदे भारत एक्सप्रेस से जानवर टकराने के कारण ट्रेन को दतिया स्टेशन से पहले थोड़ी देर के लिए रोका गया था। इसके बाद ट्रैक को क्लियर कर ट्रेन को आगे के लिए भेज दिया गया।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button