अंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंखेल

T20 World Cup 2024: सुपर संडे का सुपरहिट मुकाबला, यहां लाइव देखें भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मैच

India Vs Pakistan Live Streaming: टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट में अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पर हावी रही है। पिछले एक दशक से दोनों टीमें आपस में द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल रही हैं। एक बार फिर दोनों टीमें आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भिड़ने को तैयार हैं।

IND vs PAK T20 WC Live Streaming: अमेरिका-वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं टी 20 क्रिकेट विश्वकप की धमाकेदार आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट में हर दिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। लेकिन इस संडे क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला भारत-पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है। इन दोनों देशों के बीच 10 सिंतबर 2023 को आखिरी बार भिडंत हुई थी। भारत ने यह मुकाबला 228 रनों से जीता था। एक बार फिर 9 जून को दोनों देश अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में खेलते नजर आएंगे।

बता दें कि टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट में अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पर हावी रही है। पिछले एक दशक से दोनों टीमें आपस में द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल रही हैं। एक बार फिर दोनों टीमें आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भिड़ने को तैयार हैं। दोनों टीमें पहली बार अमेरिका में दो दो हाथ करती हुई नजर आएंगी। भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे से खेला जाएगा। मुकाबले में टॉस मुकाबला शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा। भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे वहीं पाकिस्तान टीम की कप्तानी बाबर आजम करेंगे।

कहां देखें भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच?
इस मैच का लुत्फ आप वेबसाइट, ओटीटी ऐप और टीवी चैनल पर उठा सकते हैं। वहीं, भारतीय चैनल डीडी पर इस मुकाबले को फैंस फ्री में देख सकते हैं। इसके अलावा वेबसाइट पर देखने के लिए आपको हॉटस्टार डॉट कॉम पर जाना होगा।लेकिन यहां फैंस मुफ्त में मैच का लुफ्त नहीं उठा सकते हैं। फ्री मैच देखने के लिए आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म को डाउनलोड करना होगा।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button