Breaking News

Tejashwi Yadav के पोस्ट से बिहार में गरमाई राजनीति

राजद नेता तेजस्वी यादव के भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ किए गए सोशल मीडिया पोस्ट से बिहार में राजनीति गरमा गई है। भाजपा ने तेजस्वी यादव के खिलाफ इलेक्शन कमीशन का रुख किया है। भाजपा ने इलेक्शन कमीशन से कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा ने इलेक्शन कमीशन को शिकायत करते समय सबूत के तौर पर तेजस्वी यादव के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर की गई पोस्ट की कॉपी दी है। भाजपा ने कहा कि तेजस्वी यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के चरित्र का हनन करने की कोशिश कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने कथित तौर पर कहा था कि बिहार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का लगातार दौरे कर रहे हैं। वह अपने साथ इस दौरान पांच-छह बैग लेकर आते हैं और चुनाव के दौरान क्षेत्रों में बांट देते हैं। उनकी सहायता इसमें एजेंसियां भी कर रही हैं।

तेजस्वी यादव ने इस दौरान कहा कि वह किसी भी तरह का झूठ नहीं बोल रहे हैं। उनके आरोप एकदम सत्य हैं। इस तरह के बयान से आइपीसी की धारा 171 के तहत केस बन सकता है। यह चुनाव आचार संहिता का भी उल्लंघन है।

इलेक्शन कमीशन से भाजपा ने मांग की है कि तेजस्वी यादव पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए। इसके साथ ही उनको चुनाव प्रचार से भी अलग कर देना चाहिए। इस दौरान भाजपा न्यायिक मामले विभाग के प्रमुख एसडी संजय, भाजपा प्रवक्ता संजीव मिश्रा, मीडिया प्रभारी मुकेश कुमार ने शिकायत की है।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button