Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंछत्तीसगढरायपुर

रतलाम के पास मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा… हादसे में 3 की मौत, 20 घायल

रतलाम जिले के रावटी थाना इलाके के धोलावाड़ घाट पर हुई दुर्घटना। मजदूर पिकअप में सवार होकर काम के लिए जा रहे थे। ज्यादा लोगों के होने की वजह से वाहन अनियंत्रित होकर पीछे चला गया और सड़क से उतरकर खाई में जा गिरा।

HIGHLIGHTS

  • रतलाम के खेड़ी खुर्द पंचायत के गांव में रहने वाले है मजदूर।
  • वाहन घाट पर सवारी अधिक होने से वाहन लोड नहीं ले पाया।
  • हादसे में मृत लोगों में 15 साल का एक किशोर भी शामिल है।

रतलाम(Ratlam Accident):- रतलाम जिले के रावटी थाना क्षेत्र के धोलावाड़ घाट के पास मजदूरों से भरा पिकअप वाहन असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरकर खाई में जा पलटा। इससे उसमें सवार एक किशोर सहित तीन मजदूरों की मौत हो गई।

हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को रावटी के सरकारी अस्पताल और रतलाम के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन का चालक मौके से भाग गया।

अचानक रिवर्स हो गया वाहन
घायलों के अनुसार रावटी थाना क्षेत्र की खेडी खुर्द पंचायत के गांव में रहने वाले मजदूर शनिवार सुबह पिकअप वाहन में सवार होकर मजदूरी करने के लिए अन्य स्थानों पर जा रहे थे। धोलावाड़ घाट पर सवारी अधिक होने से वाहन लोड नहीं ले पाया। इस दौरान वह अचानक रिवर्स होकर सड़क किनारे उतरकर खाई में जा गिरा।

घायलों को रावटी और रतलाम के अस्पताल में भर्ती करवाया
इसके बाद मजदूरों की चीख पुकार गूंज उठी आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निकालने में मदद की। कुछ देर बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। घायलों को निकालकर रावटी और रतलाम के अस्पताल भिजवाया गया। दो मृतकों के शव रावटी व एक का शव जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

मृतकों में एक 15 साल का किशोर भी
मृतकों के नाम ग्राम हलदुपाडा निवासी 15 वर्षीय अजय पुत्र सुखराम खराडी, ग्राम जुलवानिया निवासी 50 वर्षीय नानी बाई पत्नी विजय और ग्राम हल्दुपाड़ा निवासी 50 वर्षीय लीलाबाई पत्नी गौतम मुनिया बताए गए है। सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस का वरिष्ठ आदि अस्पताल भी पहुंचे और घायलों के बेहतर इलाज के उपचार की व्यवस्था करने के डॉक्टरो को निर्देश दिए।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button