Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरें

छतरपुर से बागेश्वर धाम जाते समय ट्रक से टकराया ऑटो, उप्र के 7 लोगों की मौत, 6 से ज्यादा घायल

पुलिस के अनुसार दुर्घटना अलसुबह हुई। मरने वालों में बुजुर्ग और बच्‍चे शामि‍ल हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल भेजा गया है। ओवरलोड वाहनों के कारण बागेश्वर धाम जाते और आते समय पिछले माह में कई हादसे हो चुके हैं।

HIGHLIGHTS

  • झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर हुआ भीषण सड़क हादसा
  • दुर्घटना में घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया।
  • हादसे में घायलों में से कुछ की हालत अभी गंभीर बताई गई है।

छतरपुर :- छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम के दर्शन करने के लिए ऑटो में बैठकर जा रहे लोगों के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार ऑटो रिक्‍शा हाईवे पर ट्रक से जा भिड़ा। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और 4 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

हादसा झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर मंगलवार को सुबह करीब 5:00 बजे हुआ। बड़ी संख्या में श्रद्धालु छतरपुर स्टेशन पर उतरे और ऑटो में बैठकर बागेश्वरधाम के लिए निकले थे, लेकिन ऑटो संचालक ने ओवरलोड सवारी बिठा ली। तभी कदारी के पास पहुंच कर ऑटो नंबर यूपी 95 एटी 2421 हाईवे पर ट्रक नंबर पीबी 13 बीबी 6479 से टकरा गया। मरने वालों में बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं।

घटना की सूचना लगते ही छतरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को 108 से तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां घायलों को भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। ऑटो में करीब 12 से 15 लोग बैठे हुए थे। बागेश्वरधाम जाते और आते समय पिछले माह में कई हादसे हो चुके हैं। इनमें कई लोगों की जान तक जा चुकी है। ऑटो संचालक ओवरलोड सवारी बिठा लेते हैं और इसकी कीमत लोगों को जान देकर चुकानी पड़ती है।

इनकी हो गई मौत

सड़क हादसे में मरने वाले उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के हैं। इनमें ऑटो ड्राइवर प्रेम नारायण कुशवाह, जनार्दन, मनु श्रीवास्तव, नन्हे गोविंद, लालू और डेढ़ साल की अंशिका शामिल हैं। पांच लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई थी। दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद एसपी अगम जैन अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंचे। सिविल लाइन थाना प्रभारी बाल्मिकी चौबे ने बताया कि हादसा सुबह पांच बजे हुआ था। घायलों कोला अस्पताल पहुंचाया गया। पांच की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button