Breaking Newsछत्तीसगढरायपुर

रायपुर AIIMS के डॉक्टर आज हड़ताल पर, आंबेडकर की ओपीडी भी बंद

अगर आप इलाज के लिए आज अस्‍पताल जाने की सोच रहे हैं तो एक बार यह खबर जरूर पढ़ लीजिए, वरना आपको बगैर इलाज के ही अस्‍पताल से लौटना होगा। कोलकाता में जूनियर डॉक्टर की दुष्‍कर्म और हत्या के विरोध में रायपुर के डॉक्‍टर भी हड़ताल पर चले गए हैं।

कोलकाता में जूनियर डाक्टर की हत्या के विरोध में डाक्टर लगातार कर रहे धरना-प्रदर्शन

HighLights

  1. कोलकाता में रेप मर्डर केस के विरोध में AIIMS के डॉक्‍टरों ने निकाला कैंडल मार्च।
  2. डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के विरोध में आंबेडकर अस्पताल में OPD आज भी बंद।
  3. IMA के आवाहन में रायपुर के डॉक्टरों ने भी 24 घंटे की हड़ताल की घोषणा की।

कोलकाता में जूनियर डॉक्टर की हत्या का विरोध लगातार जारी है। घटना के विरोध में रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में शनिवार को भी ओपीडी बंद रहेगी। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आवाहन में छत्‍तीसगढ़ के डॉक्टरों ने भी 24 घंटे की हड़ताल करने की घोषणा की है।

इससे पहले शुक्रवार को एम्स के डॉक्टरों ने हड़ताल किया। डॉक्टरों के हड़ताल में रहने के कारण ओपीडी प्रभावित हुई। बाहर से इलाज कराने पहुंचे मरीजों को परेशानी हुई। उन्हें बिना इलाज करवाए ही वापस लौटना पड़ा। आपातकालीन सेवाएं जारी रही। यहां पर डॉक्टरों ने मरीजों का इलाज किया।

जूनियर डॉक्टरों ने निकाली रैली

आंबेडकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों ने शुक्रवार को हत्या के विरोध में रैली निकाली। रैली में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रायपुर, जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन, इंडियन डेंटल एसोसिएशन ने कैंडल मार्च निकाली। रैली मेडिकल कॉलेज कैंपस से शुरू होकर तेलीबांधा मरीन ड्राइव चौपाटी तक निकली।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button