Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंछत्तीसगढरायपुर

प्रेमी ने शादी से किया इनकार, बोला- तुझे जीने का कोई हक नहीं है, तुझे मर जाना अच्छा है, सदमे में प्रेमिका ने दे दी जान

प्रेमिका ने शादी से इनकार करने और घर वालों के सामने बदसलूकी करने से आहत हाेकर प्रेमी ने रस्सी से फंदा कसकर खुदकुशी कर ली। जांच में आरोपित के प्रताड़ना व आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करना पाए जाने पर प्रेमी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित के ठिकाने पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया।

HIGHLIGHTS

  1. आरोपित को रिमांड पर भेजा गया जेल l
  2. आरोपित का युवती के साथ था प्रेम संबंध।
  3. युवक ने शादी करने से किया था इन्कार।

जगदलपुर :- युवती को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले आरोपित प्रेमी युवक को बोधघाट पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित दीपक कुमार बाघ निवासी मेटगुडा जवाहर नगर वार्ड को रिमांड पर जेल भेजा गया है।

मेटगुडा की रहने वाली युवती गुंजन मंडल का इसी गांव के दीपक कुमार बाघ से प्रेम संबंध था। दिसंबर में दोनों का विवाह होना भी तय था। इस बीच दोनों आपस में मुलाकात भी करते रहे। अचानक आरोपित ने युवती से शादी करने से इन्कार कर दिया।

युवती अपने परिवार वालों के साथ आरोपित से बात करने के लिए गई तब आरोपित ने घर वालों के सामने ही गाली-गलौज की। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती से कहा, तुझे जीने का कोई हक नहीं है, तुझे मर जाना अच्छा है, कहकर प्रताड़ित किया। इस घटना से व्यथित होकर गुंजन मंडल ने 11 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। जांच में आरोपित के प्रताड़ना व आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करना पाए जाने पर अपराध दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित के ठिकाने पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button