Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंनई दिल्लीमुंबईरायपुर

नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ को दिया अनंत-राधिका की शादी का कार्ड, काशी की मशहूर आलू टिक्की का चखा स्वाद

उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी काशी पहुंची हैं। उन्होंने यहां छोटे बेटे अनंत की शादी का पहला कार्ड बाबा विश्वनाथ को दिया है। उन्होंने बेटे व बहू के लिए भगवान से आशीर्वाद मांगा। काशी पहुंची नीता अंबानी यहां की चाट का आनंद लेना नहीं भूलीं। उन्होंने यहां की मशहूर टमाटर चाट व आलू की टिक्की का आनंद लिया।

डिजिटल डेस्क, इंदौर:- बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का कार्ड देने आईं उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलायंस इंडस्ट्रीज की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने काशी की टमाटर चाट व आलू की टिक्की का दुकान पर बैठकर भरपूर आनंद लिया।

बाबा विश्वनाथ को कार्ड देने के बाद वह भक्ति में लीन हो गईं। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को देखकर वह काफी खुश नजर आईं। उन्होंने इसकी भव्यता की तारीफ भी की।
आपको बता दें कि नीता अंबानी देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी हैं। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने वाली है। भगवान में आस्था रखने वाले अंबानी परिवार ने शादी का पहला कार्ड बाबा विश्वनाथ को दिया है।

मां गंगा की आरती में लिया हिस्सा
उन्होंने बाबा विश्वनाथ से बेटे अनंत और बहू राधिका के लिए आशीर्वाद मांगा। उसके बाद वह मां गंगा के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान वह गंगा आरती का हिस्सा बनीं व उनसे आशीर्वाद लिया।

बेटे व बहू के लिए मांगा आशीर्वाद
नीता अंबानी ने कहा कि बेटे अनंत व बहू राधिका के साथ काशी जरूर आउंगी। यहां भी शादी का एक फंक्शन करने की इच्छा है। मेरे परिवार सहित पूरा देश महादेव के आशीर्वाद से संपन्न रहे। मैं काशी विश्वनाथ में बाबा के दर्शन कर बेटे व बहू के लिए आशीर्वाद मांगने आई हूं।

10 साल बाद बाबा के दर्शन करने का मिला मौका
फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी नीता अंबानी के साथ बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। नीता अंबानी ने मीडियो को जानकारी दी कि उन्हें 10 साल बाद बाबा के दर्शन करने का मौका मिला है। इस बीच यहां काफी कुछ बदलाव हुआ है। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की भव्यता वाकई में देखने वाली बात है।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button