Breaking News

RK Singh के बयान पर भड़के पवन सिंह, बोले- मुझे कोई चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकता

भोजपुरी सुपस्टार व काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुझे कोई चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकता है। वह काराकाट की जनता के लिए बेटे की तरह हैं। उनको यहां बहुत प्यार व सम्मान मिल रहा है। वह भल क्यों यह सब छोड़कर जाएंगे। दरअसल, आरके सिंह ने कहा था कि कोई भी एनडीए प्रत्याशी के खिलाफ लड़ रहा है। वह भाजपा के साथ नहीं हो सकता है।

पवन सिंह ने काराकाट में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि काराकाट की जनता से मुझे बहुत प्यार मिल रहा है। मैं यहां कि जनता के लिए बेटे की तरह हूं। अब उनका यह बेटा आखिरी समय में कैसे उनका साथ छोड़कर पीछे हट जाए। अब इसके आगे मुझे किसी से कुछ भी नहीं कहना है। काराकाट की जनता बहुत ही समझदार है। हम काराकाट में के हर घर में जाकर आशीर्वाद ले रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री आके सिंह ने दिया था बयान
केंद्रीय मंत्री आके सिंह ने कहा था कि बिहार में भाजपा का गठबंधन है। काराकाट की सीट से एनडीए उम्मीदवार राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मैदान में हैं। उनके खिलाफ चुनाव में उतरना वाला कोई भी भाजपा का साथी नहीं हो सकता है। इंडी गठबंधन की तरफ से सीपीआई-एमएल के राजाराम सिंह काराकाट से उतरे हैं।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button