Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंउत्तरप्रदेशउत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढझारखंडनई दिल्लीपंजाबपश्चिम बंगालबिहारमध्यप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईराजस्थानराज्यरायपुरराष्ट्रीय

Independence Day 2024: ‘द फैमिली मैन’ से लेकर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ तक, ओटीटी पर जरूर देखें देशभक्ति से भरी ये सीरीज

फिल्म इंडस्ट्री में देशभक्ति पर सिर्फ फिल्में ही नहीं वेब सीरीज भी बनी है, जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आराम से घर बैठकर देख सकते हैं। देशभक्ति पर बनी इन वेब सीरीज में आपको दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। अगर आपको भी देशभक्ति से जुड़े कंटेंट पसंद है, तो आपको ये वेब सीरीज जरुर पसंद आएंगी।

HIGHLIGHTS

  • हर खास दिन के लिए बॉलीवुड में कोई ना कोई फिल्म रही है।
  • आपके लिए देशभक्ति से भरी सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं।
  • 15 अगस्त के दिन घर पर आराम से बैठकर ये देख सकते हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर:- Independence Day 2024:- हर साल 15 अगस्त के दिन स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। हर भारतीय के लिए यह दिन काफी खास होता है। सार्वजनिक स्थलों पर तरह-तरह के कार्यक्रम के साथ यह दिन सेलिब्रेट किया जाता है। बॉलीवुड और त्योहारों का पिछले कई सालों से नाता रहा है।

हर खास दिन के लिए बॉलीवुड में कोई ना कोई फिल्म रही है। आज हम आपके लिए ऐसी वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो देशभक्ति से भरपूर है और ओटीटी पर मौजूद है। इन्हें आप 15 अगस्त के दिन अपने घर पर आराम से बैठकर देख सकते हैं और एंटरटेन हो सकते हैं।

इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force)
कुछ समय पहले ही रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबरॉय की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है। यह फिल्म कबीर मलिक के जीवन पर आधारित है, जो कि एक आपराधिक नेटवर्क को खत्म करने के मिशन पर होता है। इस दौरान उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

रक्षक (Rakshak India’s Braves)
वरुण सोबती और सुरभि चंदना की सीरीज एक युवा सैनिक लेफ्टिनेंट त्रिवेणी सिंह की सच्ची जीवन गाथा पर आधारित है। उन्होंने जम्मू रेलवे स्टेशन को सुरक्षित करने की कोशिश करते हुए गोलीबारी में 300 से अधिक नागरिकों को बचाया था। यह एक शानदार सीरीज है। इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

द फैमिली मैन (The Family Man)
मनोज बाजपेयी की सबसे हिट सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज में प्रियामणि और सामंथा रुथ प्रभु भी अहम रोल में दिखाई देती हैं। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। सीरीज एक आम आदमी, एक गुप्त जासूस के जीवन पर आधारित है, जो कि निजी जीवन की समस्या से निपटते हुए देश को बचाने के मिशन पर रहता है।

रॉकेट बॉयज (Rocket Boys)
‘रॉकेट बॉयज’ एक शानदार सीरीज है। इस सीरीज में जिम सर्भ और इश्वाक सिंह ने अहम किरदार निभाया है। सीरीज होमी भाभा और विक्रम साराभाई की सच्ची कहानी पर आधारित है। उन्होंने भारत के भविष्य को आकार दिया और देश को वैश्विक महाशक्ति के मानचित्र पर स्थापित किया। इस सीरीज को आप सोनी लिव पर देख सकते हैं।

ग्रहण (Grahan)
‘ग्रहण’ एक शानदार सीरीज मानी जाती है। इस सीरीज में एक युवा आईपीएस अधिकारी की कहानी दिखाई गई है, जो अपने पिता की सच्चाई को उजागर करता है। उसके पिता 1984 के सिख दंगों में आरोपी थे। सीरीज में पवन मल्होत्रा और भूमिका गब्बी अहम रोल में दिखाई देते हैं। इसे लोगों ने काफी पसंद किया है। इस सीरीज को आप disney+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button