Breaking Newsअंतरराष्ट्रीयअन्य ख़बरेंक्रिकेटखेलछत्तीसगढपंजाबबिहारमध्यप्रदेशमहाराष्ट्रमुंबईराज्यरायपुरराष्ट्रीय

IPL Mega Auction 2025: आईपीएल ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

IPL 2025 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग से पहले गुजरात टाइटंस कुछ प्रमुख प्लेयर्स को रिटेन कर सकती है। शुभमन गिल ने पिछले सीजन में उम्दा प्रदर्शन किया था, जबकि मोहम्मद शमी ने प्रभावशाली बॉलिंग की थी और 28 विकेट लिए थे।

HIGHLIGHTS

  • IPL 2025 से पहले सभी टीमें बदली हुई नजर आएंगी।
  • ऑक्शन से पहले टीमें कुछ खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी।
  • हार्दिक के बाद GT ने शुभमन गिल को कप्तान बनाया है।

खेल डेस्क, नई दिल्ली :- IPL 2025 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग के मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमें अपने कुछ प्लेयर्स को रिटने करेगी। एक टीम कितने खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं, इसको लेकर आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, आईपीएल 2025 से पहले सभी टीमें बदली नजर आएंगी।

गुजरात टाइटंस अपने कुछ खिलाड़ियों को जरूर रिटेन करेगी। 2022 में गुजरात हार्दिक पंड्या की कप्तानी में फाइनल जीती थीं। 2023 में भी फाइनल में पहुंची, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

IPL 17वें सीजन से पहले हार्दिक अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापस चले गए। GT ने टीम की कमान युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को सौंप दी। हालांकि पिछले सीजन में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। आज हम गुजरात टाइटंस के कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें फ्रेंचाइजी मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन कर सकती है।

शुभमन गिल

हार्दिक पंड्या के गुजरात टाइटंस से जाने के बाद शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस ने कप्तान बनाया था। शुभमन ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 12 मैचों में 37 चौके और 15 छक्के की मदद से 426 रन बनाए। साथ ही एक शतक और दो अर्धशतक जड़े थे।

मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी इंजरी के चलते वनडे विश्व कप 2023 के बाद से मैदान से दूर हैं। वर्ल्ड कप में शमी ने घातक गेंदबाजी की थी और कुल 24 विकेट झटके थे। उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए दो सीजन खेले हैं। पिछले आईपीएल में शमी ने 28 विकेट चटकाएं थे। ऐसे में गुजरत में उन्हें रिटेन कर सकती है।

राशिद खान

अफगानिस्तान के राशिद खान अपने बल्ले और गेंदबाजी दोनों से कमाल का प्रदर्शन करते हैं। IPL 2024 में उन्होंने 10 विकेट झटके थे। वहीं, 2023 के सीजन में 17 मैचों में 27 विकेट लिए थे।

Upendra Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button